राशिफल 17 जुलाई: सूर्य, मंगल और शुक्र कर्क, कुम्भ, वृष राशि में करेंगे प्रगति, जानिए किसकी किस्मत चमकेगी, किसे रहना होगा सतर्क

0
11

ग्रहों की स्थिति– राहु वृष राशि में है। बुध मिथुन राशि में है। सूर्य, मंगल और शुक्र कर्क राशि में हैं। चंद्रमा कन्या राशि में और फिर तुला राशि में। केतु वृश्चिक राशि में है। शनि मकर राशि में है और गुरु कुंभ राशि में है। सूर्य कर्क राशि में प्रवेश करता है, जहां नीच का मंगल और शुक्र पहले से ही बैठे हैं। दो अग्नि तत्वों का मिलन, यदि मंगल की दुर्बलता को इसमें शामिल कर लिया जाए, तो यह जनता के लिए अच्छा नहीं होगा। जनमानस में आक्रामकता बढ़ेगी। कहीं युद्ध की बात होगी। कहीं युद्ध हो सकता है। यह मानसिक तापमान बढ़ाने का समय है। बहुत कुछ पार करना है। चंद दिनों की बात है। यह बहुत लंबे समय तक नहीं चलेगा।
राशिफल-
मेष-
जमीन, भवन, वाहन की खरीद में परेशानी हो सकती है। घर में कलह के संकेत हैं। माता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आपका रक्तचाप बढ़ने के भी संकेत हैं। थोड़ा पार करो। स्वास्थ्य माध्यम, प्रेम स्थिति ठीक है। व्यावसायिक दृष्टि से समय अच्छा बीतेगा। सूर्य देव को जल अर्पित करें। लाल वस्तु को पास में ही रखें।
वृष-वीरता रंग लाएगी, लेकिन भाई-बहनों के बीच झगड़े, अपराधियों, मुकदमों से बचना चाहिए। स्वास्थ्य माध्यम, प्रेम की स्थिति बहुत अच्छी है, व्यापार की दृष्टि से सही समय साबित हो सकता है। लाल वस्तु का दान करें।
मिथुन राशि-जीभ आग उगल देगी। इसका ध्यान रखें। स्वास्थ्य में अच्छी स्थिति। कहीं भी पैसा देने की कोशिश न करें। अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य लगभग ठीक है। प्रेम की स्थिति काफी बेहतर है। व्यावसायिक दृष्टि से समय ठीक रहेगा। मां काली की पूजा करें।
कैंसरआपकी लग्न में दो या दो अग्नि तत्व विराजमान हैं। यह आपके स्वास्थ्य, शरीर के तापमान के लिए अच्छा नहीं है। बहुत सुरक्षित रूप से पार करें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। नौकरी में कोई भी ऐसा काम न करें जो बहुत विस्फोटक हो और आपको और परेशान करे। प्रेम में कलह की स्थिति है। थोड़ा पार करो। स्वास्थ्य लगभग ठीक रहेगा। प्रेम स्थिति विस्फोटक है। व्यापार में भी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। बजरंग बाण पढ़ें।
सिंह-स्वास्थ्य की स्थिति खराब रहेगी। व्यापार की स्थिति भी ठीक नहीं है। पार्टनरशिप में दिक्कत आ सकती है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्यम है। कुल मिलाकर इसे मध्यम समय कहा जाएगा। सूर्य देव को जल अर्पित करें। बजरंग बाण पढ़ें।
कन्या-आर्थिक मामले सुलझेंगे। शुभ समाचार प्राप्त होगा। रोजगार में उन्नति होगी। सेहत में सुधार होगा। प्रेम की स्थिति भी ठीक रहेगी। तांबे से बनी कोई वस्तु दान करें।
तुला-स्वास्थ्य में सुधार होगा, रोजगार में वृद्धि होगी, कोर्ट में जीत होगी। पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। पैतृक संपत्ति में कुछ समस्या हो सकती है। प्रेम की स्थिति मध्यम रहेगी, स्वास्थ्य लगभग ठीक रहेगा। व्यापार की स्थिति में आप आगे बढ़ रहे हैं। सूर्य देव को जल अर्पित करें।
वृश्चिक-सौभाग्य से कुछ काम बनेगा। ऐसा लगता है कि आप अच्छी स्थिति में हैं। नौकरी में तरक्की के योग नजर आ रहे हैं। स्वास्थ्य मध्यम है। लव मीडियम, बिजनेस ठीक दिख रहा है। सूर्य देव को जल अर्पित करें।
धनु-सत्ता पक्ष के झांसे में न आएं। पिता के साथ कुछ मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यावसायिक दृष्टिकोण से बचें। सूर्य देव को जल अर्पित करें। लाल वस्तु को पास में ही रखें।
मकर-जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। रोजगार में उन्नति होगी। सत्ता पक्ष आपके साथ रहेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य निश्चित रूप से मध्यम रहेगा। लाल वस्तु का दान करें।
कुंभ राशि-जीवन में उन्नति करेंगे। शत्रु प्रबल होंगे। रुका हुआ काम चलता रहेगा। सरकार वहीं रहेगी। स्वास्थ्य लगभग ठीक है। लव स्टेटस बहुत अच्छा है। व्यवसाय के दृष्टिकोण से आप सही रास्ते पर हैं। गणेश जी की पूजा करें।
मीन राशि-आक्रामकता पर नियंत्रण रखें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं के लक्षण हैं। बच्चों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यापार लगभग ठीक रहेगा। सूर्य देव को जल अर्पित करें। तांबे की कोई भी वस्तु पास में ही रखें।
 

Add Your Heading Text Here

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here