राशिफल 18 जुलाई: मिथुन राशि के जातकों से हो सकती है बहस, मीन राशि के लोग करें सफेद चीजें, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

0
4

ग्रहों की स्थितिराहु वृष राशि में है, बुध मिथुन राशि में है। मंगल और सूर्य कर्क राशि में हैं। शुक्र सिंह राशि में है। चंद्रमा तुला राशि में है। केतु वृश्चिक राशि में है। शनि मकर राशि में है। बृहस्पति कुंभ राशि में गोचर कर रहा है।

राशिफल-
मेष-
कुल मिलाकर आज भी आपको सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। व्यापार और प्रेम में स्थिति पहले से काफी बेहतर हो गई है। आप जीवन में प्रगति कर रहे हैं। प्रेमी और प्रेमिका की मुलाकात। पति-पत्नी के बीच सहयोग की कमी से एक-दूसरे का पूरा सहयोग मिलेगा। आप इन दिनों जीवन में बहुत खुश रहेंगे। मां काली की पूजा करें।

वृष-स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। जमीन, भवन, वाहन की खरीद हो सकती है। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। कारोबारी स्थिति भी पहले से बेहतर दिख रही है। लाल रंग की चीजों का दान करना बेहतर रहेगा।

मिथुन राशि-भावुकता में कोई निर्णय न लें। स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। संतान पक्ष पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं की स्थिति बन सकती है। व्यावसायिक रूप से आप धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं। मां काली की पूजा करें।

कैंसरशरीर का तापमान बढ़ना जारी रहेगा। आक्रामकता पर नियंत्रण रखें। अपने रक्तचाप की नियमित जांच करवाएं। जमीन, भवन, वाहन की खरीद हो सकती है। एक कलहपूर्ण दुनिया बनाई जा सकती है। प्यार गुस्से में बदल जाएगा। व्यापारिक प्रतिष्ठान को लेकर लड़ाई के भी संकेत हैं। बस कुछ दिनों के लिए शांत हो जाएं और फिर आपके लिए बहुत अच्छा समय आने वाला है। बजरंगबली की पूजा करें।

सिंह-शक्ति रंग लाएगी लेकिन सेहत पर थोड़ा असर होता दिख रहा है। स्वास्थ्य थोड़ा प्रभावित होता नजर आ रहा है। नेत्र विकार, सिरदर्द, साझेदारी में परेशानी होगी। फिर भी व्यापार अच्छा चलेगा। स्वास्थ्य, प्यार और बच्चों पर ध्यान देने की जरूरत है। पीली वस्तु को पास में ही रखें।

कन्या-पैसा आता रहेगा। जुआ, सट्टा, लॉटरी में धन का निवेश न करें। सगे-संबंधियों से न उलझें। सेहत में सुधार होगा। प्रेम की स्थिति मध्यम है। व्यापार के दृष्टिकोण से आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। शनि देव की पूजा करें।

तुला-हीरो-हीरोइन की तरह चमक रहा है। रोजगार में वृद्धि होगी। सेहत में सुधार होगा। लव स्टेटस भी अच्छा है। कुल मिलाकर अच्छा समय है। भगवान शिव की पूजा करें।

वृश्चिक-खर्चे को लेकर आप चिंतित रहेंगे। सेहत और प्यार का पूरा साथ नहीं मिलेगा। प्रेम और व्यापार भी बीच में दिखाई दे रहे हैं। कुल मिलाकर यह मध्यम समय है। भगवान विष्णु की पूजा करें।

धनु-स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं लग रहा है। आप व्यवसाय में अच्छे दिख रहे हैं। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। आय के नए स्रोत बनेंगे। यात्रा लाभदायक रहेगी। प्रेम और संतान की स्थिति मध्यम रहेगी। कुल मिलाकर कारोबार अच्छा है लेकिन बाकी मध्यम रहेगा। पीली वस्तु को पास में ही रखें। बजरंग बाण पढ़ें।

मकर-व्यापार अच्छा है। स्वास्थ्य मध्यम चल रहा है। प्रेम की स्थिति भी बहुत अच्छी है। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। बाकी चीजें दिन-ब-दिन सुधर रही हैं। मां काली की पूजा करें।

कुंभ राशि-भाग्य आपका साथ देगा। रुका हुआ काम चलता रहेगा। स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। प्रेम बहुत अच्छा है व्यापार की दृष्टि से कुछ नई चीजें जोड़ी जाएंगी। हरी चीज को पास में ही रखें। मां काली की पूजा करें।

मीन राशि-परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। वाहन चलाते समय दुर्घटना हो सकती है। स्वास्थ्य प्रभावित होता दिख रहा है। प्रेम की स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है। व्यापार लगभग ठीक रहेगा। मां काली के मंदिर में किसी सफेद वस्तु का दान करना आपके लिए अच्छा रहेगा।

प्रस्तुतीकरण-
अजय कुमार सिंह
गोरखपुर।

.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here