राशिफल 20 जुलाई: वृष राशि वालों को अपने काम में थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए, मीन राशि वालों को अपमानित होने का डर, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

0
1

ग्रह स्थिति-राहु वृषभ राशि में है। बुध मिथुन राशि में है। सूर्य और मंगल कर्क राशि में हैं। शुक्र सिंह राशि में है। केतु और चंद्रमा वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में है और गुरु कुंभ राशि में है। बृहस्पति और शनि दोनों वक्री गति में चल रहे हैं। अभी भी मंगल नीचा बना हुआ है। सूर्य के साथ संयोजन।

राशिफल-
मेष-
जोखिम भरा समय है। चोट लग सकती है। आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। चलो थोड़ा बचो। स्वास्थ्य की दृष्टि से समय मध्यम है। प्रेम और व्यापार मध्यम गति से चलते रहेंगे। लाल वस्तु को पास में ही रखें। बजरंगबली की पूजा करें।

वृष-जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। अभी कुछ भी नया शुरू न करें। अपने काम में थोड़ा सावधान रहें। सेहत ठीक है लेकिन पेट के रोग से परेशान हो सकते हैं। व्यावसायिक दृष्टि से प्रेम माध्यम लगभग ठीक रहेगा। लाल वस्तु का दान करें।

मिथुन राशि-शत्रु प्रबल होंगे। रुका हुआ काम चलता रहेगा। स्वास्थ्य नरम और गर्म रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। व्यापार के दृष्टिकोण से यह ठीक रहेगा। लाल वस्तु का दान करें।

कैंसरमानसिक स्थिति थोड़ी उदास रहेगी। बच्चों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। स्वास्थ्य मध्यम बना रहता है। रोजगार के क्षेत्र में अच्छा कार्य जारी रहेगा। बजरंगबली की पूजा करते रहें।

सिंह-छाती विकार, घर में कलह की संभावना है। माता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आपका स्वास्थ्य भी थोड़ा मध्यम बना हुआ है। प्यार, धंधा, बच्चे सब बीच में हैं। हनुमान अष्टक का पाठ करें।

कन्या-बिजली भुगतान करेगी। रोजगार में उन्नति होगी। सेहत में सुधार होगा। प्रेम बीच में रहेगा। व्यावसायिक दृष्टि से यह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। लाल वस्तु का दान करें।

तुला-वाणी अनियंत्रित हो सकती है। आप मुंह के रोगों से पीड़ित हो सकते हैं। रिश्तेदारों से मनमुटाव हो सकता है। अभी पूंजी निवेश न करें। स्वास्थ्य नरम-गर्म, प्रेम स्थिति मध्यम, व्यापार की दृष्टि से अच्छा समय साबित हो सकता है। बजरंग बाण पढ़ें।

वृश्चिक-स्थिति ठीक बताई जाएगी। बहुत अच्छा नहीं तो बुरा भी नहीं। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। प्रेम की स्थिति मध्यम है। व्यावसायिक दृष्टि से यह लगभग सही ही रहेगा। बजरंग बाण पढ़ें।

धनु-खर्चे को लेकर आप चिंतित रहेंगे। सिर दर्द से भी आंखों के रोग परेशान कर सकते हैं। स्वास्थ्य मध्यम है, प्रेम की स्थिति भी मध्यम है। व्यावसायिक दृष्टि से समय बहुत अच्छा नहीं है। के माध्यम से जीवित रहें। सूर्य देव को जल अर्पित करें।

मकर-आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। भ्रामक समाचारों से मन अशांत रहेगा। स्वास्थ्य माध्यम, प्रेम की स्थिति लगभग ठीक है, व्यापार भी ठीक रहेगा। मां काली की पूजा करें।

कुंभ राशि-रोजगार में उन्नति होगी लेकिन व्यापार में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत ठीक है, प्यार और व्यापार भी लगभग ठीक है। लाल वस्तु का दान करें।

मीन राशि-भाग्य साथ देगा लेकिन अपमान का भय रहेगा। पूजा-पाठ में रुचि रहेगी। स्वास्थ्य मध्यम है। प्रेम सही रहेगा, व्यापार की दृष्टि से भी सही समय कहा जाएगा। बजरंगबली की पूजा करते रहें।

प्रस्तुतीकरण-
अजय कुमार सिंह
गोरखपुर।

.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here