राशिफल 21 जुलाई: वृष राशि वालों के जीवनसाथी की स्थिति अच्छी नहीं है, इन राशियों के साथ रखें हरी चीजें, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

0
1

ग्रह स्थिति-राहु वृषभ राशि में है। बुध मिथुन राशि में है। सूर्य कर्क राशि में है। मंगल सिंह राशि में शुक्र के साथ है। केतु और चंद्रमा वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में है। बृहस्पति कुंभ राशि में है। शनि और गुरु दोनों वक्री गति कर रहे हैं।

राशिफल-
मेष-
अभी भी जोखिम भरा समय है। बहुत सुरक्षित रूप से पार करें। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। प्रेम की स्थिति थोड़ी ठीक कही जाएगी। व्यापार के दृष्टिकोण से आप अच्छा कर रहे हैं। सूर्य देव को जल अर्पित करें। लाल वस्तु को पास में ही रखें।

वृष-शारीरिक स्थिति लगभग ठीक है लेकिन जीवनसाथी की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। प्रेम की स्थिति ठीक है। व्यापार के दृष्टिकोण से आप अच्छा करेंगे लेकिन कुछ नया शुरू न करें। लाल वस्तु का दान करें।

मिथुन राशि-शत्रु प्रबल होंगे। गहरा ज्ञान प्राप्त होगा। बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। रुका हुआ काम चलता रहेगा। सेहत में सुधार हो रहा है। प्रेम की स्थिति काफी बेहतर है। व्यापार के दृष्टिकोण से आप अच्छा प्रदर्शन करते रहेंगे। हरी चीज को पास में ही रखें।

कैंसरमूड बहुत अच्छा नहीं लग रहा है। सेहत में भी थोड़ी गिरावट देखने को मिल रही है। प्यार और व्यापार दोनों पहले से ही ठीक हैं। अब भी एक-दो दिन के लिए तू-तू, मैं-I की स्थिति पैदा हो सकती है। थोड़ा पार करो। लाल वस्तु को पास में ही रखें।

सिंह-घर के कामों को शांति से करें। माता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आपका रक्तचाप अनियमित हो सकता है। स्वास्थ्य माध्यम, प्रेम माध्यम, व्यापार लगभग ठीक रहेगा। सूर्य देव को जल अर्पित करें। पीली वस्तु को पास में ही रखें।

कन्या-किया गया प्रयास सार्थक होगा। अपनों के सहयोग से नौकरी में तरक्की होगी। अच्छी स्थिति लगती है। स्वास्थ्य में सुधार, प्रेम की स्थिति को व्यापार की दृष्टि से सही कहा जाएगा। लाल वस्तु का दान करें।

तुला-भाषण अनियंत्रित नहीं होना चाहिए। जुआ, सट्टा, लॉटरी में धन का निवेश न करें। स्वास्थ्य लगभग ठीक है। प्रेम की स्थिति अच्छी चल रही है, व्यापार अच्छा चल रहा है। लाल वस्तु का दान करें।

वृश्चिक-अच्छी हालत। सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। सेहत में सुधार होगा। प्रेम की स्थिति में सुधार होगा। व्यापार अच्छा रहेगा। लाल वस्तु को पास में ही रखें।

धनु-अज्ञात का भय आपको सताएगा। सिर दर्द, नेत्र विकार से परेशान रहेंगे। लागत के बारे में बहुत सोचो। स्वास्थ्य माध्यम, प्रेम माध्यम, व्यावसायिक दृष्टि से आप अच्छा कर रहे हैं। बजरंग बाण पढ़ें।

मकर-आर्थिक मामले सुलझेंगे। आपको राजनीतिक लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य माध्यम, प्रेम-व्यवसाय अच्छा चल रहा है। मां काली की पूजा करें।

कुंभ राशि-सत्ता पक्ष की ओर से सहयोग मिलेगा। आपको राजनीतिक लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार की स्थिति में सुधार अच्छा दिख रहा है। लाल वस्तु का दान करें और पास में हरी वस्तु रखें।

मीन राशि-भाग्य आपका साथ देगा। रोजगार में उन्नति होगी। स्वास्थ्य, प्रेम माध्यम, व्यापार अच्छा दिख रहा है। भगवान शिव की पूजा करें।

प्रस्तुतीकरण-
अजय कुमार सिंह
गोरखपुर।

.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here